Cool Fullform in hindi-Cool का अर्थ Hindi

Cool Fullform in hindi:- cool fullform 

cool fullform

एक cool व्यक्ति वह है जो वास्तव में खुद को और अपने आस-पास के लोगों को पसंद करता है और उनका सम्मान करता है।  cool अपने तरीके से अद्वितीय हो रहा है।  यह सही और गलत के बीच के अंतर को जानता है।  और जब आप गलती करते हैं, तो उसे स्वीकार करने की हिम्मत रखें।

 कोई भी जो cool है, वह भी दिलचस्प और मजेदार है।  वे बहुत खुले, वास्तविक, ईमानदार और कोर के प्रति वफादार हैं।  वे इस बात की परवाह नहीं करते हैं कि कोई भी उनके बारे में क्या सोचता है और उनकी प्रतिष्ठा के लिए 0 देखभाल है।

 cool होने से आप एक भद्दा, अभिमानी, अनियंत्रित और मादक नहीं बनते हैं।  यह सभी लोकप्रिय प्रतियोगिताओं के बारे में नहीं है।  कूल आपको नकली और बुरे होने का अधिकार नहीं देता है।

 शीतलता वास्तव में भीतर से आती है।

 cool लोग भी जिम्मेदार, cool, जिम्मेदार, पीछे हटे हुए, cool, प्रतिबद्ध, सम्भावित और सभ्य लोग होते हैं।

 उन्होंने कभी भी अपनी असुरक्षाओं को उन्हें खाने नहीं दिया, और वे डरते नहीं हैं जो वे वास्तव में हैं।

 अजीब, विचित्र और मजाकिया लोग cool भी हो सकते हैं।

 cool लोग भी हारे हुए लोगों के विपरीत हैं।  हारने वाले वे लोग होते हैं जो दूसरों के लिए सम्मान खो देते हैं, हमेशा अपने जीवन और अन्य लोगों के साथ खिलवाड़ करते हैं, उद्देश्यपूर्ण रूप से अपने स्वयं के आनंद के लिए दूसरे को छेड़ते हैं और ताना मारते हैं, शिकायत करते हैं और चीजों की मांग करते हैं, अपनी गलतियों से कभी नहीं सीखते, कभी सफल नहीं होते, वे कायर हैं और हैं  इंग्रेट्स का एक गुच्छा।

 जो लोग cool होते हैं वे अधिक भावुक होते हैं, वे जिस चीज में विश्वास करते हैं उसके लिए खड़े होते हैं और खुद के साथ बहुत सुरक्षित होते हैं।

 वे बहुत भयानक, अच्छे, दुष्ट (बुरे तरीके से नहीं), अच्छे, महान, न गर्म / न ठंडे और न ही ठीक (मतलब नहीं, बल्कि अच्छे नहीं) हैं।

 cool लोग भी स्टाइलिश और सकारात्मक हो सकते हैं।  और वे खुद को (गैर-आक्रामक तरीके से) व्यक्त करने से डरते नहीं हैं।

 संघर्ष और झगड़े से बचने वाले लोग भी बहुत cool होते हैं।

 उन्हें अपने आप पर पूरा भरोसा है और वे अपना संवेदनशील पक्ष दिखाने से डरते नहीं हैं।  जैसे, यदि आप अपनी आँखों को रोना चाहते हैं, तो इसके लिए जाएँ।  यह मानव है।

 cool लोग भी एक सुंदर आत्मा के समान हैं।  अर्थ: वे अपनी उपस्थिति के साथ पूरे कमरे को रोशन करते हैं और वे वास्तव में अंदर से बाहर से सुंदर हैं जो केवल वास्तव में वे हैं।

 क्रिएटिव लोग भी कूल इंसान होते हैं।

 यह कभी न भूलें कि अलग होना भी आपको कूल बनाता है। 

 वे, वास्तव में, एक cool व्यक्ति क्या है की परिभाषा है और जो वास्तव में cool है


Cool fullform and meaning


  • C:- Career 
  • O:-Options
  • O:- On
  • L:-  Line


एक वास्तविक शांत व्यक्ति एक दिलचस्प व्यक्ति है।  वह आत्मनिर्भर है।  पौष्टिक (वह भगवान नहीं है और लोगों की पूजा नहीं करता है)।  मान लिया कि वह अपूर्ण है।  दूसरों से सीखने के लिए बहुत कुछ मिला है।  ऐसे प्रश्न पूछते हैं जो आपको लगता है।

 उन्होंने गहन भावनाओं को व्यक्त किया।  उसे दूसरों का दर्द महसूस होता है।  वह एक हेरो नहीं है (वे लंबे समय तक नहीं रहते हैं, जैसे कि सड़ने वाले तारे जो बाहर जलते हैं) लेकिन साहसी है।  चरित्र है।  व्यक्तित्व है।

 जब उसे पता चलता है कि उसकी राय गलत है तो वह जिद्दी नहीं है।  वह उन लोगों को सम्मानित करता है जो योग्यता के हकदार हैं।  वह भावुक नहीं है।  वह सटीक और ईमानदार है।  उसे जीवित रखने के लिए उसे अनुयायियों की आवश्यकता नहीं है।  वह दूसरों की मदद करने के लिए प्रकाश की किरण की तरह है।  कई लोग उसे पसंद नहीं करते क्योंकि उसका प्रकाश दूसरों में अंधेरा लाता है।

 वह किसी मामले के सभी पहलुओं पर विचार किए बिना आँख बंद करके अनुसरण नहीं करता है।  वह विवेकपूर्ण है, सावधान है कि वह दूसरों के साथ कैसा व्यवहार करता है …………

 आप उसे राजनीति में नहीं पाएंगे, न ही आत्म-अधिकार के आधार पर।

 वह या वह बहुत दुर्लभ हैं, क्योंकि वे शांत और विवेकशील हैं।  उन्हें खुद पर ध्यान देने या ध्यान देने की जरूरत नहीं है।

 आप इन शांत लोगों को कहां खोजने जा रहे हैं?  वे भी पाए जाते हैं, और खोजा जाता है कि क्या आप स्वयं शांत हैं।  वे तुम्हें खोज लेंगे।

*

Post a Comment (0)
Previous Post Next Post

Popular Posts